Monday, September 30, 2019

ओप्पो रेनो 2F की सेल भारत में 4 अक्टूबर से शुरू होगी

ओपो ने घोषणा की है कि कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन रेनो 2 एफ की सेल चार अक्टूबर से शुरू होगा। देश भर के ग्राहक इसे अमेजन और नर्सिंग रिटेलर्स के माध्यम से खरीद करेंगे। ग्राहक अमेजन पर 3 अक्टूबर से इसकी प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। प्री-बुकिंग कराने पर ग्रहकों को अतिरिक्त रूप से 4 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नौ महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है।
डिवाइस में 6.53 इंच (1080 चौड़ाई 2,340 पिक्सल) का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। सुरक्षा के लिहाज से गोरिल्ला ग्लास 5 एमएएम और बैक में दिया गया है। फोन मीडिया टेक हेलियो द्वारा संचालित है जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

ओप्पो रेनो 2Z और रेनो 2F दोनों ओप्पो रेनो 2 के अफोर्डेबल वेरिएंट हैं। ओपो रेनो 2 एफ नॉच से लैस डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। हालाँकि ये स्मार्टफोन में शार्क फीनिश स्टाइल अप सेल्फी और मॉड्यूल का ऑप्शन नहीं है। ओप्पो रेनो 2 एफ में स्टैंडर्ड टॉप अप कैमरा 16 मेगापिक्सल लेंस के साथ है। ओप्पो रेनो 2 एफ को 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन में मीडियाटेक हेलियो P70 SoC के साथ 4000mAh की बैटरी है। फोन की बैटरी VOOC 3.0 चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ये स्मार्टफ़ोन एंड्रॉइड 9 पाया बेस्ड कलरओएस 6 पर ऑपरेशनल होते हैं।

The post ओप्पो रेनो 2F की सेल भारत में 4 अक्टूबर से शुरू होगी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/oppo-reno-2f-sale-will-start-in-india-from-october-4/

No comments:

Post a Comment