Saturday, September 28, 2019

भूकंप ने हिलाई इमरान की कुर्सी, कभी भी गिर सकती है सरकार

केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है, लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी से दुश्मन देश की सभी साजिश नाकाम हो रही है।

खबर है कि पाकिस्तान की बदहाल आर्थिक व्यवस्था के बीच इमरान खान अपने ही देश में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान में इमरान सरकार खतरे में है, ऐसा माना जा रहा है कि सिर्फ घरेलू समस्याओं से आम जनता का ध्यान भटकाने के लिए इमरान खान कश्मीर मामले को हवा देने में जुटे हैं।

स्थानीय लोगों की मानें तो इमरान के लिए आने वाले दो महीने बेहद कठिन हो सकते है। जहां उन्हें अपनी सरकार बचाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ सकता है।

बताया जा रहा है कि देश की खराब आर्थिक हालत और घरेलू समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इमरान खान लगातार कश्मीर को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं। इसके साथ ही संदिग्ध चंदे को लेकर चुनाव आयोग कभी भी इमरान की पार्टी के चुनाव को अमान्य करार दे सकता है।

 

The post भूकंप ने हिलाई इमरान की कुर्सी, कभी भी गिर सकती है सरकार appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/earthquake-hits-hillary-imrans-chair-government-may-fall-anytime/

No comments:

Post a Comment