Friday, September 27, 2019

ऑनर बैंड 5 डिस्काउंट के साथ एम आई बैंड 4 की कीमत पर होगा उपलब्ध

ऑनर ने पिछले महीने नई जनरेशन फिटनेस बैंड ऑनर बैंड 5 को भारत में पेश किया था। यह फिटनेस बैंड फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध था और अब, ऑनर ने पुष्टि की है कि यह अमेजन इंडिया पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी का कहना है कि ऑनर बैंड 5 अमेजन इंडिया पर 29 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अमेजन प्राइम मेंबर्स 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही खरीद सकेंगे। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी लॉन्च कीमत से कम कीमत में ऑनर बैंड 5 को उपलब्ध करा रही है।

ऑनर बैंड 5 फिटनेस बैंड को 2599 रूपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन यह अमेजन इंडिया पर 2299 रूपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहक को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान पर अमेजन पर 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अगर ऑनर बैंड 5 डिस्काउंट के साथ 2299 रूपए में बिकता है तो इसका सीधा मुकाबला लेटेस्ट Mi बैंड 4 से होगा। शाओमी ने Mi बैंड 4 को हाल ही में 2299 रूपए में लॉन्च किया है। Mi बैंड 4 की दूसरी सेल 28 सितंबर को दोपहर 1 बजे अमेजन इंडिया और mi.com पर होगी।

ऑनर बैंड 5 स्पेसिफिकेशंस

ऑनर बैंड 5 में 0.95-इंच AMOLED (240 x 120 पिक्सल) कलर डिस्प्ले के साथ 282 PPI और 2.5D ग्लास है। डिवाइस डेली स्टेप काउंट, डिस्टेंस कवर्ड, कैलोरी बर्न, ऑटोमैटिक एक्सरसाइज रिकॉग्निशन आदि जैसी 10 अलग-अलग फिटनेस एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकता है। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, स्लीप मॉनिटर के साथ 6 अलग प्रकार की नींद की समस्याओं का पता लगाने की क्षमता है। अन्य सेंसर में 6-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, इन्फ्रारेड वियर और जायरोस्कोप शामिल हैं।

ऑनर बैंड 5 डिवाइस 50 मीटर तक पानी में वाटरप्रूफ है। इस फिटनेस ट्रैकर को एंड्रॉयड और iOS चलने वाले डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। डिवाइस सामान्य उपयोग की स्थिति में 14 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इसमें एक ब्लड ऑक्सीजन लेवल सेंसर है जो आपके खून में ऑक्सीजन के स्तर को इंडिकेट करते हुए आपके ब्लड SpO2 लेवल को माप सकता है। ऑनर बैंड 5 सिलिकॉन मैटेरियल से बना है और इसका वजन 22.7 ग्राम है।

 

The post ऑनर बैंड 5 डिस्काउंट के साथ एम आई बैंड 4 की कीमत पर होगा उपलब्ध appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/honor-band-5-to-be-available-at-mi-band-4-price-with-discount/

No comments:

Post a Comment