Friday, November 29, 2019

ओप्पो रेनो 3 5 जी में इतनी बैटरी, प्रो वेरिएंट की फोटो भी लीक होगी

उम्मीद की जा रही है कि Oppo Reno 3 5G को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स रोजाना टीज किए जा रहे हैं। इस बार ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने इस फोन की बैटरी के बारे में जानकारी साझा की है। साथ ही VP ने डुअल-बैंड 5G सपोर्ट होने की संभावना के बारे में भी टीज किया है।

इसके अलावा आपको बता दें कि ओप्पो रेनो 3 प्रो 5G का फुल एमएआर रेंडर भी आॅनलाइन लीक हुआ है। इसमें होल पंच डिस्प्ले को देखा जा सकता है। टीजर के मुताबिक ये फोन कलरओएस 7 पर चलेगा, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।
शेन ने एंड्रॉइड पर ये कंफर्म किया है कि ओप्पो रेनो 3 5 जी में 4,025mAh की बैटरी मिलेगी। याद के तौर पर बता दें कि पुराने मॉडल यानी ओप्पो रेनो 2 में 4,000mAh की बैटरी मिलती है। यानी नए मॉडल में बैटरी कैपेसिटी में थोड़ी सी वृद्धि देखने को मिलेगी।

उन्होंने ट्वीट में डुअल-मोड 5G सपोर्ट को लेकर यूजर्स के एक्सपेक्टेशन्स के बारे में भी लिखा है और यूजर्स से ट्वीटबैक मांगा है। ओप्पो ने पहले ही ये कंफर्म कर दिया था कि ओप्पो रेनो 3 सीरीज डुअल-मोड 5 जी सपोर्ट के साथ होगा। यानी इसमें एनएसए और एसए मानक का सपोर्ट मिलेगा।

इसके अलावा आपको बता दें कि LetsGoDigital ने ओप्पो रेनो 3 प्रो 5 जी का एक रेंडर भी लीक किया है, जिसमें फोन के एमईसी डिस्प्ले प्रोशन को देखा जा सकता है। इस फोन में होल-पंच डिस्प्ले नजर आ रहा है। इसकी कट आउट स्क्रीन के टॉप लेफ्ट में देखा जा सकता है। इस फोन में टॉप और बॉटम में जरा सा बेजल भी देखा जा सकता है। यहां एजेज भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि इस प्रो वेरिएंट में रेनो 3 की तुलना में थोड़े बेहतर स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिलेंगे, लेकिन इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है।

एक पुरानी रिपोर्ट के हवाले से बात करें तो ओप्पो रेनो 3 5G में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल- HD + (1080×2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले, ट्रेंडैगन 735 प्रोसेसर, 8GBGBDDR4X रैम और 256GB तक स्टोरेज, 60MP प्राइमरी कैमरा और 32MP लिमिटेड कैमरा मिलेगा।

The post ओप्पो रेनो 3 5 जी में इतनी बैटरी, प्रो वेरिएंट की फोटो भी लीक होगी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/oppo-reno-3-5g-will-have-so-much-battery-photos-of-pro-variants-will-also-be-leaked/

No comments:

Post a Comment