Friday, November 29, 2019

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड ऑफलाइन स्टोर्स पर 7,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध

स्रोतों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड वर्तमान में पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर पर रियायती मूल्य पर बेचा जा रहा है। ऑफलाइन रिटेल आउटलेट इस फोन को 7,000 रुपये की छूट के साथ बेच रहे हैं। गैलेक्सी फोल्ड को पिछले महीने भारत में 1,64,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। 7,000 रुपये की छूट के साथ, फोल्ड की कीमत 1,57,999 रुपये तक कम हो जाती है। जो लोग फोन खरीदने के इच्छुक हैं, उन्हें पहले ऑफलाइन स्टोर पर देखना चाहिए। फोल्डेबल स्मार्टफोन पिछले महीने से स्टोर्स और ऑनलाइन आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

गैलेक्सी फोल्ड, सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होने के अलावा, यह अब तक का सबसे महंगा डिवाइस भी है। फोन संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 1,980 के लिए उपलब्ध है, जो लगभग 1,42,000 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड केवल 12GB रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

गैलेक्सी फोल्ड में 4.6 इंच का बाहरी डिस्प्ले और अंदर की तरफ बड़े पैमाने पर 7.3 इंच का डिस्प्ले है। कुल छह कैमरे हैं, चार पीठ पर, दो अंदर और एक बाहर पर है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,380mAh की बैटरी मिलती है और यह स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है।

सैमसंग को गैलेक्सी फोल्ड के लॉन्च के साथ एक कठिन समय मिला है। यह मूल रूप से इस साल अप्रैल में बिक्री के लिए जाना था, लेकिन डिजाइन में भारी खराबी के कारण, लॉन्च में देरी हुई। लगभग सभी समीक्षा इकाइयाँ जो सैमसंग ने उपयोगकर्ताओं को भेजीं उनमें पहले कुछ दिनों या हफ्तों में डिस्पले में परेशानी का सामना करना पड़ा। सैमसंग को तब सभी इकाइयों को वापस बुलाना पड़ा और मुद्दों को सुलझाने के लिए ड्रॉइंग बोर्ड में वापस चला गया। इसने सितंबर में एक निश्चित गैलेक्सी फोल्ड लॉन्च किया और तब से यह डिवाइस बेच रहा है।

The post सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड ऑफलाइन स्टोर्स पर 7,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/samsung-galaxy-fold-available-at-offline-stores-with-a-discount-of-rs-7000/

No comments:

Post a Comment