Wednesday, November 27, 2019

अगर आप किसी पार्टी में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन बेस्ट ब्यूटी हैक्स को फॉलो करें

जब बात आइमेकअप की हो तो आंखों को मदमस्त और चमकीला दिखाने में मस्कारा का कोई जवाब नहीं। फिर चाहे शॉपिंग से ऐन पहले मस्कारा लगाना हो या फिर शाम की किसी पार्टी के लिए आंखों को ड्रमेटिक बनाने के लिए इसे लगाना हो।

यह प्रोडक्ट जैसे आपकी आंखों को चमत्कारिक तरीक़े से पलभर में आकर्षक बना देता है। आप वॉटरप्रूफ़ मस्कारा का इस्तेमाल करें, जो न सिर्फ़ आपकी पलकों को घना दिखाएगा, बल्कि ऐसा स्मोकी आइ- मेकअप देगा, जो लंबे समय तक टिका भी रहेगा।

Step 1: पलकों को घना और गहरी रंगत का दिखाने के लिए लें। यह पहली बार लगाने पर ही गहरा रंग और सुंदर फ़िनिश देता है।

Step 2: मस्कारा अप्लाइ करने से पहले मस्कारा ब्रश पर लगा अतिरिक्त मस्कारा हटा दें, ताकि अप्लाइ करते समय आपकी पलकें आपस में न चिपकने पाएं और मस्कारा आसानी से लग सके।

Step 3: अब ब्रश को ऊपरी पलकों के सबसे निचले हिस्से पर रखें और वान्ड को पलकों पर बाहर व ऊपर की ओर फिराएं।

Step 4: निचली पलकों पर मस्कारा लगाने के लिए अपने हाथ को नीचे की ओर ले जाएं और वान्ड को सौम्य हाथों से अपनी पलकों पर फिराएं।

ये चार स्टेप्स आपको मस्कारा लगाने की कला में पारंगत करने में मदद करेंगे और एक बार आपने इसमें महारत हासिल कर ली तो आप थोड़े कठिन और ट्रेंडी आइ मेकअप लुक्स पर हाथ आज़माने में भी कोई झिझक महसूस नहीं करेंगी।

The post अगर आप किसी पार्टी में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन बेस्ट ब्यूटी हैक्स को फॉलो करें appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/if-you-want-to-look-beautiful-at-a-party-then-follow-these-best-beauty-hacks/

No comments:

Post a Comment