Friday, November 29, 2019

विवो V17 स्मार्टफोन पंच-होल डिजाइन के साथ भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

विवो ने अपनी V-Series का लेटेस्ट स्मार्टफोन V17 हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया था। जिसके बाद हमने इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने के प्लान को लेकर रिपोर्ट भी पेश की थी। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी V17 को भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च (विवो V17 India Launch) करने वाली है। इस इनवाइट टीजर में स्मार्टफोन को पंच-होल सेल्फी कैमरा दिखाई दे रहा है। यहां तक ​​की इस इनवाइट में केवल वी-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात कही गई है। हालाँकि BGR India को यह जानकारी मिली है कि भारत में विवो V17 लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा इसमें ग्लोबल और भारतीय वेरिएंट में एक बड़ा अंतर होगा। भारत में यह स्मार्टफोन पंच-होल कैमरा डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।

विवो V17 के फीचर्स हुए लीक

हमारे स्रोत के अनुसार, विवो V17 स्मार्टफोन के बैक में क्वार्ड और एनसीआर दिया गया है। इस फोन की कुछ तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिसमें डायमेंड शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस फोन में प्राइमेरी कैमरा सेंसर Samsung GM1 48 मेगापिक्सल होगा। इसके साथ ही 8-MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इसके साथ ही इस कैमरा एनसीआर में 2-MP का मैक्रो और 2-MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीवो वी 17 के भारतीय वेरिएंट पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है। इसके साथ ही एमएम में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

हमें मिली जानकारी के मुताबिक वीवो इस स्मार्टफोन में एक ऐसा कैमरा मोड दे सकता है जो अब तक किसी भी स्मार्टफोन में नहीं दिया गया है। वर्तमान में कंपनियां लो लाइटलाइन में फोटोग्राफी के लिए नाइट मोडट्स है। लेकिन, वीवो वी 17 में सुपर नाइट मोड दिया जाएगा जो कि एमईसी और बैक दोनों कैमरे में काम करेगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स लो लाइट के दौरान भी शानदार फोटोज और सेल्फी होगी।

भारत में अपेक्षित विनिर्देशों और कीमत

विवो V17 स्मार्टफोन में 6.38-इंच की फुल एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें कंपनी ने इन-डिस्प्ले सिस्टम स्केनर दिया है। वीवो ने इस फोन में 4,500mAH की बैटरी दे सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड कंपनी के कस्टमाइज्ड फनटच ओएस पर चलता है।

भारत में विवो V17 की कीमत

वीवो इस स्मार्टफोन को भारत में लगभग 22,000 रुपये की कीमत (भारत में विवो V17 कीमत) में लॉन्च कर सकता है। विवो V17 मौजूदा विवो V15 का अपग्रेड होगा। वीवो ने साउथईस्ट एशियन मार्केट में इस स्मार्टफोन को वीवो एस 1 प्रो के नाम से लॉन्च किया है। जिसे भारत में विवो V17 स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी रूस में इस स्मार्टफोन को विवो V17 के नाम से लॉन्च कर दिया गया है। इसके साथ ही वीवो चीन में इस स्मार्टफोन को वीवो वाई 9 के नाम से लॉन्च कर सकता है।

The post विवो V17 स्मार्टफोन पंच-होल डिजाइन के साथ भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/vivo-v17-smartphone-with-punch-hole-design-to-be-launched-in-india-on-december-9/

No comments:

Post a Comment