Wednesday, November 27, 2019

सेल: लेनोवो Z6 प्रो स्मार्टफोन पर 4000 रूपये की छूट दी जा रही है, जानें नई कीमत

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो। इस फोन पर 4,000 रूपये की छूट दी जा रही है। अब इस फोन की कीमत 29,999 रूपये रह गई है। इस कीमत में 8 जीबी रैम वाला वेरिएंट मिलेगा। इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को छूट के साथ सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है-

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है यानी कि यह फोन बड़ी रैम के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में फोटो ग्राफी के लिए चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा सेंसर माना जाता है।

फोन में दमदार एलईडी लाइट दी गई है। फोन के पिछले हिस्से के कैमरे की बात करे तो इसके पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा स्थित है। अब सेल्फी वाले कैमरे के बारे में आपको बताये तो इसमें सेल्फी लवर्स के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के सामने वाले कैमरे सेंसर की बात करे तो फोन के सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन को खरीदने के लिए एक साथ रूपये नही हो तो फोन को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

The post सेल: लेनोवो Z6 प्रो स्मार्टफोन पर 4000 रूपये की छूट दी जा रही है, जानें नई कीमत appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/sale-lenovo-z6-pro-smartphone-is-being-given-a-discount-of-rs-4000-learn-new-price/

No comments:

Post a Comment