Saturday, November 30, 2019

वी 30 सीरीज के बाद हॉनर एक्स और प्ले-सीरीज़ के तहत भी लॉन्च करेगा 5 जी स्मार्टफोन

हॉनर ने इस हफ्ते की शुरुआत में दो नए 5G फोन – Honor V30 और Honor V30 Pro से पर्दा उठाया था। अब ऐसा प्रतीत होता है कि ऑनर के पास 5 जी के लिए बड़ी योजनाएं हैं। और वही अन्य सीरीज के साथ भी 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो में करेगी। ऑनर के अध्यक्ष, जॉर्ज झाओ ने हाल ही में खुलासा किया कि ऑनर की वी-सीरीज़, एक्स-सीरीज़ और प्ले-सीरीज़ में आगामी फोन 5 जी कनेक्टिविटी का समर्थन करेंगे।

ऑनर वी 30 सीरीज़ की शुरुआत के बाद मीडिया को जवाब देते हुए, झाओ ने बताया कि कंपनी की योजनाओं में हॉनर वी-सीरीज़, एक्स-सीरीज़ और प्ले-सीरीज़ के तहत 5 जी फोन लॉन्च करने की योजना है।

उन्होंने कथित तौर पर यह भी उल्लेख किया कि 5 जी फोन अन्य लाइनअप का भी हिस्सा होंगे। हालाँकि, हॉनर एक्जीक्यूटिव ने यह स्पष्ट कर दिया कि कंपनी पूरी तरह से 4 जी को नहीं छोड़ेगी और अपने पोर्टफोलियो में नए 5 जी फोन को शामिल करते हुए 4 जी फोन लॉन्च करना जारी रखेगी।

जब उनसे पूछा गया कि क्या कंपनी 5 जी सपोर्ट के साथ बजट फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल, ऑनर को गुणवत्ता को प्रभावित किए बिना अपने फोन के साथ सर्वश्रेष्ठ 5 जी अनुभव देने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि ऑनर केवल इसके लिए 5 जी फोन लॉन्च नहीं करना चाहता है, और सभी के लिए एक अच्छा अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है।

The post वी 30 सीरीज के बाद हॉनर एक्स और प्ले-सीरीज़ के तहत भी लॉन्च करेगा 5 जी स्मार्टफोन appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/after-the-v30-series-honor-x-will-also-launch-5g-smartphones-under-the-play-series/

No comments:

Post a Comment