Saturday, November 30, 2019

ये स्टाइल स्टेटमैंट्स रखेंगे आपको फैशन में आगे, जानें और अपनाए

फॉर्मल लुक हो कैजुअल हर लड़की अपने आप को खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाना चाहती है।अगर आप भी चाहती हैं कि आप दूसरों से अलग, खूबसूरत और फ्रैश दिखे, सभी का अट्रेक्शन आप पर ही टिके और आप इतराती हुई आगे बढ़े तो हम आपको बताएगे कुछ स्टाइल स्टेटमैंट्स के बारे में जिन्हें हर महिला/लड़की फौलो कर फैशन गेम में खुद को सब से आगे रख सकती है।

फौर्मल ड्रैसिंग के साथ परफैक्ट लुक

रोफैशनल इमेज में रंग बेहद महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। न्यूट्रल कलर जैसेकि काला, मैरून, सफेद, नेवी, क्रीम, चारकोल, ग्रे आदि रंगों को प्राथमिकता दें। इन में से अधिकतर रंग पैंटसूट, स्कर्ट और शूज में अच्छे लगते हैं। इन रंगों को सौफ्ट फैमिनाइन रंगों जैसेकि आइस ब्लू, लाइलैक, सौफ्ट पिंक और आइवरी के साथ मैच करें।

पेयरिंग से मिले बैलेंस लुक

बौटमवियर और टौप के बीच संतुलन बहुत जरूरी है। फ्लौवर कैट्स अथवा हार्ट प्रिंट वाले ब्लाउज परंपरागत बौटमवियर के साथ पहनें।

सिंपल लुक के लिए ट्राय करे छोटे प्रिंट्स

अगर आप अपने औफिस में अनावश्यक आकर्षण का केंद्र नहीं बनना चाहती हैं तो अपने कपड़ों के प्रिंट्स को कम से कम भड़कीला रखें। लाउड प्रिंट्स के बजाय थौटफुल प्रिंट्स बेहतर रहते हैं। फ्लोरल प्रिंट्स फैशन में हैं। आप सफेद अथवा पिस्ता कलर के बेस पर छोटे गुलाब वाले प्रिंट्स का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं

पफ शोल्डर है ट्रैंडी

विंटेज पफ शोल्डर फिर से ट्रैंड में आ गया है। टौप ड्रैस व ब्लाउज आदि में पफ्ड स्लीव ट्राई कर सकती हैं। किसी भी पार्टी में पफ्ड स्लीव वाली ब्लैक पैंसिल ड्रैस पहनें और फिर देखें कैसे आप हर किसी के आकर्षण का केंद्र बनती हैं। अगर आप कूल गर्ल वाला लुक पाना चाहती हैं तो ओवरसाइज्ड शोल्डर वाली लंबी शर्ट ऐंकल लैंथ बूट के साथ पहनें और परफैक्ट कूल लुक पाएं।

कैजुअल लुक के लिए ये करें ट्राई

किसी पार्टी में जाना हो, मूवी नाइट का प्लान हो अथवा दोस्तों से मुलाकात करनी हो, आप अपना खुद का स्टाइल स्टेटमैंट बनाने के लिए कुछ वाइल्ड और बोल्ड ट्राई कर सकती हैं। इस के लिए आप नए प्रिंट्स, ऐक्सैसरीज फैब्रिक और कलर ट्राई कर सकती हैं।

The post ये स्टाइल स्टेटमैंट्स रखेंगे आपको फैशन में आगे, जानें और अपनाए appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-style-statements-will-keep-you-ahead-in-fashion-know-and-adopt/

No comments:

Post a Comment