Thursday, November 28, 2019

जो बॉलीवुड स्टार्स न कर पाया वह टीक टो की इस खूबसूरत जोड़ी ने कर दिखाया नाम जान ले

टीवी इंडस्ट्री हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री इन दोनों ही इंडस्ट्रीज में स्टार्स की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। किसी को फिल्मों में शाहरुख काजल की जोड़ी पसंद है तो टीवी इंडस्ट्री में कार्तिक नायरा की जिन्होंने नाही फिल्मों में काम किया है टीवी इंडस्ट्री बल्कि इन्होंने एक साथ म्यूजिक एल्बम में काम किया है। और हैरानी वाली बात यह है कि इस जोड़ी ने हाल ही में इंटरनेशनल स्टाइल आईकॉन अवॉर्ड भी जीता है।

इस खूबसूरत जोड़ी ने जीता इंटरनेशनल स्टाइल आइकॉन अवार्ड

सोशल मीडिया के मोस्ट पॉपुलर स्टार फैसल शेख और टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने हाल ही में इंटरनेशनल स्टाइल आईकॉन अवॉर्ड जीता है, जिसकी खबर इन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करके दी है।

ये जोड़ी एक साथ अवार्ड हाथ में लिए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जन्नत और फैसल दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर लोगों में काफी चर्चित रहते हैं। और अब इस जोड़ी ने इंटरनेशनल स्टाइल आइकॉन अवार्ड जीत लिया है, जिसके कारण यह जोड़ी लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
इस अवॉर्ड शो में दोनों ही बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आए फैसल ब्लू कलर के सूट मैं हैंडसम लगे तो जन्नत जुबेर भी इस सिल्वर कलर के खूबसूरत गाउन में बहुत ही ग्लैमरस लग रही है।

The post जो बॉलीवुड स्टार्स न कर पाया वह टीक टो की इस खूबसूरत जोड़ी ने कर दिखाया नाम जान ले appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/what-bollywood-stars-could-not-do-this-beautiful-pair-of-teak-toe-showed-their-name/

No comments:

Post a Comment