Saturday, December 28, 2019

तेलुगू अखबार पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम करेगा 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने शनिवार को कहा कि तिरुमाला के भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर की ख्याति और श्रद्धालुओं की भावना को ठेस पहुंचाने वाली एक खबर कथित रूप से छापने को लेकर एक मशहूर तेलुगू दैनिक अखबार के खिलाफ वह 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुदकमा दर्ज करेगा.

टीटीडी ही इस देवस्थान का संचालन और प्रबंधन संभालता है. संगठन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के 21 केंद्रों, चेन्नई और बेंगलुरु से एक साथ रोजाना प्रकाशित होने वाले इस दैनिक अखबार ने इस माह के प्रारंभ में एक खबर छापी थी और आरोप लगाया था कि टीटीडी की वेबसाइट में अन्य धर्मों से जुड़े शब्द हैं जो कि पूरी तरह बेबुनियाद है.

इस बीच टीटीडी के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि इस धर्मस्थल के पूर्व प्रमुख पुरोहित ए वी रमना दिक्षितुलू को मानद आधार पर उनके पद पर बहाल किया जायेगा. पिछली तेलुगू देशम पार्टी सरकार के दौरान उन्हें कथित रूप से जबरन इस पद से सेवानिवृत्त कर दिया गया था.

The post तेलुगू अखबार पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम करेगा 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/tirumala-tirupati-devasthanam-to-file-a-defamation-suit-of-rs-100-crore-on-telugu-newspaper/

No comments:

Post a Comment