Monday, December 30, 2019

रास्ते में नोट मिलने से पड़ता है ये असर, सड़क का सिक्का देता है आपको ये संकेत

आपको भी कभी रास्ते चलते पैसे मिले होंगे. वेशक अचानक पैसे मिलने से खुशी मिलती है. कई लोग इन पैसों को अपनी जरूरत के कामों में इस्तेमाल कर लेते हैं तो कई लोग इन पैसों को धार्मिक काम में दे देते हैं या फिर गरीब बच्चों को दे देते हैं. खैर, हम रास्ते में मिले इन पैसों के इस्तेमाल के बारे में नहीं बता रहे हैं बल्कि इन पैसों के मिलने के संकेत के बारे में बता रहे हैं. जानिए अगर रास्ते में सिक्का मिले तो इसका क्या मतलब होता है और अगर नोट मिले तो इसका क्या मतलब है.

शास्त्रों के अनुसार अगर आपको रास्ते में कोई सिक्का मिलता है तो आपको सफलता के संकेत मिल रहे हैं. यानि आपके काम में नई शुरुआत हो सकती है और अगर आप जिस काम के लिए निकल रहे हैं उसका सफल होना तय है. या फिर आप जिस योजना का विचार कर रहे हैं उसका सही समय आ गया है.

वहीं अगर रास्ते में नोट मिले तो समझ जायें कि आपको अपने कारोबार या नौकरी में ध्यान देना बहुत जरूरी है. परिस्थितियों को गंभीरता से देखने के लिए रास्ते में मिला नोट संकेत देता है. आपको मनचाही सफलता मिलेगी, बशर्ते आप अपने ऊपर नियंत्रण और विश्वास दोनों कायम रखें.

इसके अलावा रास्ते में मिले पैसे इस बात के संकेत भी देते हैं कि पूर्वज आपको इन सिक्कों के जरिए अपना आशीर्वाद आप तक पहुंचाना चाहते हैं.

The post रास्ते में नोट मिलने से पड़ता है ये असर, सड़क का सिक्का देता है आपको ये संकेत appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/this-effect-comes-from-getting-a-note-on-the-way-this-sign-gives-you-the-coin-of-the-road/

No comments:

Post a Comment