Saturday, December 28, 2019

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ कंपनी इस फोन को भी कर सकती है लॉन्च, पढ़ें पूरी जानकारी

दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी एस11 को सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च कर सकती है। इजरायल की वेबसाइट जिराफा के अनुसार, 2020 के लिए अपने मोबाइल प्लान का अनावरण करने के लिए यह लॉन्च टाइमफ्रेम सैमसंग को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में आने वाले प्रतियोगियों के लिए दो सप्ताह का हेड स्टार्ट देगा।

गैलेक्सी एस 11 को लेकर हाल ही में कई खबरें निकल सामने आई हैं। एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं। इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच प्रदान किया गया है।

इवान ब्लास ने यह भी दावा किया कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स (संस्करण) होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कव्र्ड-एज डिस्प्ले होंगे। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5जी और एलटीई होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में केवल 5जी दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी 10 भी हो रहा खूब यूज
यूएस बेस्ड ब्रॉडबैंड स्पीड टेस्टर ओक्ला ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि भारत में 18.06 एमबीपीएस और कनाडा में 95.91 एमबीपीएस की बदलती स्पीड के साथ 2019 की तिमाही में सैमसंग गैलेक्सी एस 10 चुनिंदा देशों में सबसे तेज स्मार्टफोन के रूप में उभरा है.

ओक्ला ने दुनिया भर के विशिष्ट बाजारों में तीन लोकप्रिय फोन एप्पल आईफोन एक्सएस, हुआवे मेट 20 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी एस 10 के प्रदर्शन का विश्लेषण करने के लिए स्पीडटेस्ट डेटा का उपयोग किया.

HIGHLIGHTS

  • दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने दो नए मॉडल्स को बाजार में उतार सकती है.
  • एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं.
  • इसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच प्रदान किया गया है.

The post सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ कंपनी इस फोन को भी कर सकती है लॉन्च, पढ़ें पूरी जानकारी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/with-samsung-galaxy-fold-2-the-company-can-also-launch-this-phone-read-full-information/

No comments:

Post a Comment