Sunday, December 29, 2019

साल 2020 के ये हैं 7 बड़े फैशन ट्रेंड्स

नए साल में महिलाएं स्टाइलिश अंदाज में नजर आने के लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करती हैं। अगर आपको लगता है कि आप एंब्रॉएड्री, सीक्वेंस वर्क और तड़क-भड़क वाली ड्रेसेस का चलन है तो जरा ठहरिए। लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स में कंफर्ट को सबसे ज्यादा तरजीह मिल रही है। अगर आप नए साल में बेहतरीन अंदाज में अपनी ड्रेसेस फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो आपको साल 2020 के टॉप फैशन ट्रेंड्स के बारे में जरूर जानना चाहिए। बड़ी स्लीव्स वाली ड्रेसेस से लेकर जंप सूट और मैक्सी ड्रेस इन दिनों काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं। फैशन डिजाइनर जतिन कोचर से आइए जानते हैं साल 2020 के 7 बड़े फैशन ट्रेंड्स के बारे में-

बड़ी स्लीव्स वाली ड्रेसेस

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के विदाउट स्लीव्स, शॉर्ट स्लीव्स, 3/4 स्लीव्स वाली ड्रेसेस लंबे समय तक सुर्खियों में रही हैं, लेकिन अब कंफर्टेबल और ईजी गोइंग ड्रेसेस महिलाओं को खासतौर पर पसंद आ रही हैं। इसीलिए फिटिंग बाजू के बजाय ढीली-ढाली सी बड़ी स्लीव वाले टॉप्स बहुत ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। इस तरह की ड्रेसेस स्टाइलिश के साथ क्लासी लुक भी देती हैं।

मैक्सी ड्रेस के साथ बूट्स

किसी पार्टी में जाना हो या दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाना हो, मैक्सी ड्रेस खास मौकों के लिए बहुत खूबसूरत लगती है। आरादायक मैक्सी ड्रेस के साथ बूट्स का कॉम्बिनेशन लाजवाब लगता है और लुक में भी चाद चांद लगा देता है।

जंप सूट

कंफर्ट की बात की जाए तो जंप सूट से बढ़िया भला और क्या हो सकता है। जंप सूट पहनने के बाद महिलाओं को किसी तरह की चिंता नहीं रह जाती। चाहें घूमना फिरना हो या फिर मौज-मस्ती करनी हो, जंप सूट में महिलाएं पूरी तरह से रिलैक्स और निश्चिंत रहती हैं। वन पीस जंप सूट की बात करें तो ये ग्लैमर को और भी ज्यादा बढ़ा देते हैं। साल 2020 में वन पीस जंप सूट की दीवानगी और भी ज्यादा बढ़ती नजर आएगी।

मैचिंग प्रिंट वाले टॉप और बॉटम

अगर आप स्टाइलिश दिखने के लिए सिर्फ कंट्रास्ट कलर वाली ड्रेसेस पहनती हैं तो आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मैचिंग प्रिंट वाली ड्रेसेस का ट्रेंड आजकल काफी ज्यादा बढ़ गया है।

बकेट बैग्स और हैट्स

स्टाइलिश और कंफर्टेबल ड्रेसेस के साथ खास तरह की एक्सेसरीज महिलाओं के लुक को और भी ज्यादा एनहांस कर देती हैं। ताजा ट्रेंड्स में बकेट बैग्स और हैट्स का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

स्टेटमेंट ज्वैलरी

आज के समय में बड़े-बड़े हैवी झुमके, चोकर और स्टेटमेंट रिंग्स काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं। टीवी एक्टर्स से लेकर बॉलीवुड की दिग्गज सेलेब्रिटीज तक आज के समय में स्टेटमेंट ज्वैलरी में नजर आ रही हैं और इनकी शान देखते ही बनती है।

स्क्वेयर साइज वाले शूज

अगर आप अपने फुटवियर्स को अलग लुक देना चाहती हैं तो रेगुलर शूज के बजाय स्क्वेयर साइज वाले शूज को आजमाएं, क्योंकि ये साल 2020 के टॉप ट्रेंड्स में शामिल है।

The post साल 2020 के ये हैं 7 बड़े फैशन ट्रेंड्स appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-are-7-big-fashion-trends-of-the-year-2020/

No comments:

Post a Comment