Friday, December 27, 2019

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर फरहान अख्तर ने किया भावुक ट्वीट- भाई तुम बहुत याद आओगे

अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) का शव बृहस्पतिवार देर रात बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला. वह 42 वर्ष के थे. कुशल ने ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों और रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर’ में काम किया है. ‘लक्ष्य’ के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने उनके साथ करने के दौरान की यादों को ताजा करते हुए एक भावुक ट्वीट किया है.

फरहान ने लिखा, ‘मैं कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बारे में सुनकर अचं‌भित और दुखी हूं. लक्ष्य में उनके साथ काम करने के दौरान की कई यादे हैं. हम उनके लड़ने के जज्बे के गवाह हैं. भाई आप बहुत याद किए जाएंगे. उनके परिवार के प्रति संवेदना है.’ उल्लेखनीय है कि फरहान अख्तर की फिल्म ‘लक्ष्य’ में वह प्रिटी जिंटा के मंगेतर की भूमिका में थे. उन्होंने अनेक धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब दो बजे कुशल के माता-पिता को उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला. कुशल ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाए. उन्होंने बताया कि कुशल के फोन नहीं उठाने पर उनके माता-पिता सेंट एंड्रूज रोड स्थित एल्स्टिक बिल्डिंग में उनके घर पहुंचे.
कुशल के परिवार में बेटा कियान, माता-पिता और बहनें हैं. बताया जाता है कि पत्नी से उनका अलगाव हो चुका है. बांद्रा पुलिस थाने में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय लक्ष्मी हीरेमठ ने कहा, ”बृहस्पतिवार देर रात दो बजे कुशल को उनके माता-पिता ने मृत पाया. वह फोन नहीं उठा रहे थे जिसके बाद उनके माता-पिता उनके घर पहुंचे. उन्होंने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है.”

अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उनकी संपत्ति उनके माता-पिता, बेटे और बहनों के बीच बांट दी जाए. अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक सूचना के आधार पर दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई है.

कुशल की मौत के साथ ही मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद जैसे मुद्दे फिर सतह पर आ गए. टीवी अभिनेता चेतन हंसराज ने बताया कि कुशल और उनकी पत्नी अलग रह रहे थे. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा,”इस वक्त मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. वह अलग तो नहीं हुए थे लेकिन अलग होने वाले थे. वह यहां रहते थे और उनकी पत्नी बेटे के साथ विदेश में रहती थी. यह मुझे कुछ दिन पहले ही पता चला था. वह अवसाद में थे.”

पंजाबी के करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने उनके निधन की जानकारी सबसे पहले सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें कुशल की कमी बहुत खलेगी. गायक बाबा सहगल और अभिनेता करण पटेल ने भी कुशल के निधन पर शोक जताया. कुशल ने एक नर्तक और मॉडल के रूप में करियर शुरू किया था. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया.

The post कुशल पंजाबी के सुसाइड पर फरहान अख्तर ने किया भावुक ट्वीट- भाई तुम बहुत याद आओगे appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/farhan-akhtar-sent-emotional-tweet-on-suicide-punjabi-suicide-bhai-tum-will-miss-you-a-lot/

No comments:

Post a Comment