Saturday, December 28, 2019

सैमसंग का यह फोन और सबसे सस्ता हुआ, इसमें कैमरा कैमरा है

सैमसंग गैलेक्सी A30s की कीमत में एक बार फिर से कटौती की गई है। इस फोन को भारत में सितंबर में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत एक बार नवंबर में कम की गई थी। अब दूसरी बार इसकी कीमत कम की गई है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है। ऐसे में ग्राहक इसे अब 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A30s की कीमत अब 14,999 रुपये हो गई है. ये कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. इसकी पुरानी कीमत 15,999 रुपये थी. यानी यहां 1,000 रुपये की कटौती की गई है. गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक ये प्राइस कट परमानेंट है. नई कीमत को ऐमेजॉन इंडिया, क्रोमा और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर देखा जा सकता है. मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ये भी नोट किया है कि नई कीमत ऑफलाइन स्टोर पर भी लागू है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को प्रिज्म क्रश वॉयलेट, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी A30s के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है. इसमें 6.4-इंच HD+ (720×1560 पिक्सल) इनफिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर मिलता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 25MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया दया है. गैलेक्सी A30s में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

The post सैमसंग का यह फोन और सबसे सस्ता हुआ, इसमें कैमरा कैमरा है appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/this-samsung-phone-became-the-cheapest-it-has-a-camera-camera/

No comments:

Post a Comment