Saturday, December 28, 2019

1299 रुपये में लॉन्च हुआ 12-इंच का पोर्टेबल स्पीकर, कम वॉल्यूम में भी देगा बेहतर साउंड

आजकल पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स का चलन तेजी से रफ़्तार पकड़ रहा है. दरअसल यह सेगमेंट यूथ को ज्यादा आकर्षित करता है. भारत की लाइफस्टाइल गैजेट्स एक्सेसरीज ब्रांड विंगाजॉय ने भारत में अपना नया ‘साउंड जिला’ नाम से कॉम्पैक्ट स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किया है. इस डिवाइस की कीमत 1299 रुपये रखी है.

विंगाजॉय साउंड जिला 12-इंच पोर्टेबल स्पीकर है और इसमें नए टीडब्ल्यूएस पेयरिंग फीचर को शामिल किया है. इस फीचर की मदद से यूजर्स को साउंड जिला के साथ अन्य स्पीकर कनेक्ट करने की भी सुविधा मिलती है और वे पोर्टेबल होम थिएटर का मजा लिया जा सकता है.

इसमें 1800 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी लगी है जो 4 घंटे का बैकअप देती है. इसके अलावा यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 + ईआरडी रेडियो, एयूएक्स, और माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट की सुविधा के साथ आता है. यह स्पीकर कनेक्टिविटी के लगभग सभी ऑप्शन यूजर्स को देता है.

साउंड जिला को पांच कलर्स में पेश किया गया है, इसमें डीप ब्लैक, ब्राइट रेड, विविड ब्लू, आर्मी ग्रीन और आइवरी क्रीम कलर्स मिलते हैं. कंपनी ने इसके बटन और इसके डिजाइन में मॉडर्न लुक दिया है. इसकी फिट और फिनिश बेहतर कही जा सकती है.

इसका डिजाइन कॉम्पैक्ट है, ऐसे में इसे कहीं भी आसानी से कैरी किया जा सकता है. यात्रा के दौरान म्यूजिक सुनने वाले लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. आप स्पीकर के लो-एंड टोन्स का लाभ उठा सकते हैं और इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना आसान है. साथ ही आप एक ही समय में दो अलग अलग स्पीकर्स में सिंगल पॉइंट पर समान म्यूजिक प्ले कर सकते हैं.

यह स्पीकर को विंगाजॉय की वेबसाइट और अन्य सभी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी के मुताबिक यह किफायती प्रोडक्ट है, इसमें हर म्यूजिक बेहतर सुनाई देगा. यह छोटी पार्टी के लिए भी एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

The post 1299 रुपये में लॉन्च हुआ 12-इंच का पोर्टेबल स्पीकर, कम वॉल्यूम में भी देगा बेहतर साउंड appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/12-inch-portable-speaker-launched-at-rs-1299-will-give-better-sound-even-in-low-volume/

No comments:

Post a Comment