Saturday, December 28, 2019

फिर लौटा वेलवेट का दौर, गल्र्स पसंद कर रही ये ड्रेसेज

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर। कुछ समय पहले वाला वेलवेट क्रेज युवतियों महिलाओं के बीच में फिर से ट्रेंड कर रहा है। मार्केट में कई तरह के ​ट्रेडिशनल वेलवेट ड्रेसेज मिल रहे हैं जिन्हे वियर कर के आप खुद को एलिगेंट लुक दे सकती हैं। खासतौर पर वेलवेट लहंगे और ब्लाउज गल्स्र को काफी अट्रेक्ट कर रहे हैं । आइए हम आपको बताते हैं वेलवेट में और कौनसे ड्रेसेज मार्केट में मिल रहे हैं।विंटर में वेलवेट की ड्रैसज ना सिर्फ आपको स्टाइलिश दिखाती हैं बल्कि यह गर्माहट भी देती हैं। वहीं अगर आप दुल्हन बनने वाली है तो वेलवेट लहंगे भी ट्राई कर सकती हैं।

शरारा एण्ड गरारा- वेलवेट के खूबसूरत शरारा व गरारा इन दिनों गल्र्स में काफी ट्रेंड में हैं गल्र्स शादी पार्टी में इस तरह की ड्रेसेज पहन रही है। यदि आप भी इस बार फंक्शन में कोई हैवी ड्रेस ​पहनना चाहते हैं तो आप भी यह दोनों ड्रेस ट्राय कर सकते हैं।

वेलवेट लहंगा इन ट्रेंड- शादी ब्याह के माहौल में ब्राइड्स अभी वेलवेट के खूबसूरत लहंगों को पसंद कर रही हैं। हैवी बॉडर और हैवी वर्क वाले यह लहंगे ब्राइड के साथ अन्य गल्र्स भी पार्टी फंक्शन के लिए खरीदना पसंद कर रही हैं।

ब्लाउज- वेलवेट ब्लाउज का ट्रेंड कुछ समय पहले आया था लेकिन ​बीच में बंद हो गया । लेकिन यह ट्रेंड फिर से लौट कर आया है प्लेन साड़ी के साथ डीप नेक वेलवेट ब्लाउज पहन कर खुद को अट्रेक्ट्रिव लुक देना गल्र्स अभी काफी पसंद कर रही हैं।

The post फिर लौटा वेलवेट का दौर, गल्र्स पसंद कर रही ये ड्रेसेज appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/the-velvet-phase-again-the-girls-liked-this-dress/

No comments:

Post a Comment