Saturday, December 28, 2019

इस साल का ये है गेमिंग स्मार्टफोन, जानें इसका नाम व कीमत

एसस रोग फ़ोन 2 स्मार्टफोन गेमिंग के मामले में दमदार है। इस फोन को इसी साल पेश किया गया था और इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन का एक वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आता है तथा दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम के साथ आता है। यह फोन गेमिंग के लिए खास स्मार्टफोन है। अगर कोई गेमिंग का शौकीन है तो इस फोन के बारे में जान सकते हो और खरीद भी सकते है। अब इसकी कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको जानकारी देते है-

इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दे तो इस फोन को विशेष तौर से गेम खेलने के लिए ही डिजाइन किया गया है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की शुरूआती कीमत 37,999 रूपये है। फोन में कुल तीन कैमरे दिए गए है यानी की एक कैमरा सामने की तरफ तथा दो कैमरे पिछले हिस्से में दिया गया है।

सबसे पहले पिछले हिस्से वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है यानी कि इन दोनों कैमरों से फोटोग्राफी शानदार की जा सकती है।

अब बात आती है सामने वाले कैमरे की तो इस फोन के सामने की तरफ 24 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है जिसको सेल्फी कैमरे के नाम से जाना जाता है। इस फोन में पाॅवर सप्लाई के लिए 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास बैटरी मानी जाती है।

The post इस साल का ये है गेमिंग स्मार्टफोन, जानें इसका नाम व कीमत appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/this-is-the-gaming-smartphone-of-this-year-know-its-name-and-price/

No comments:

Post a Comment