Sunday, December 29, 2019

ट्यूब टॉप को करना है वार्डरोब में शामिल, तारा के इन स्टाइल्स से लें इंस्पिरेशन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से बड़े परदे पर डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया हाल ही में फिल्म मरजावां में नजर आई थी। वैसे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिर भी फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं, तारा ने अभी तक महज दो फिल्में की हैं, लेकिन फिर भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसकी वजह सिर्फ उनका एक्टिंग टैलेंट ही नहीं, बल्कि स्टाइल भी है। वह किसी भी स्टाइल में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

यह उनकी फैन फालोइंग ही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस साल गूगल पर काफी सर्च की गई है। वह इस साल सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड में रही। बता दें कि तारा सुतारिया गूगल पर सबसे अधिक खोजी वाली सूची में वह 8वें नबंर पर है।

इसे जरूर तारा सुतारिया के बारे में कितना जानती हैं आप? ये क्विज खेलें और जानें

अगर आप भी तारा सुतारिया की फैन हैं और उनके स्टाइल को फालो करती हैं तो आपको यकीनन पता होगा कि तारा ट्यूब टॉप पहनना काफी पसंद करती हैं। वैसे तो तारा शार्ट ड्रेसेज से लेकर साड़ी सबकुछ पहनती हैं, लेकिन ट्यूब टॉप से उनका खासा लगाव देखा जाता है। तभी तो वह इस स्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अगर आप भी तारा के इस स्टाइल को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो उनके इन लुक्स से इंस्पिरेशन लें-

नाइट पार्टी लुक

अगर आप पार्टी में ट्यूब टॉप पहनना चाहती हैं तो आपको तारा का यह स्टाइल काफी पसंद आएगा। इस लुक में तारा ने Maneka Harisinghani द्वारा डिजाइन आउटफिट कैरी किया है। इस लुक में तारा ने ब्लैक कलर का ट्यूब टॉप पहना है, जिस पर Love Pretty लिखा है। इसे तारा ने शार्ट स्कर्ट विद वन साइड हाई स्लिट टीमअप किया है।

अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए तारा ने ब्लैक कलर की जैकेट भी पहनी है। लाइट व नेचुरल मेकअप के साथ तारा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

ईवनिंग फंक्शन लुक

अगर आप किसी फैमिली फंक्शन में जा रही हैं या किसी फ्रेंड की वेडिंग अटेंड कर रही हैं और चाहती हैं कि आप वहां पर ट्यूब टॉप पहनें तो आप तारा की तरह इसे लहंगे के साथ टीमअप करके भी पहन सकती हैं। इस लुक में तारा ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहना है, जिसमें तारा ने ब्लू कलर के प्लेन ट्यूब टॉप के साथ एंब्रायडिड लहंगा टीमअप किया है।

लहंगे में बेल्ट लुक को भी शामिल किया गया है। वहीं तारा ने इसके साथ चोकर पहना है। साथ ही लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स विद कर्ल्स के साथ अपने लुक को पार्टी रेडी बनाया है।

केजुअल लुक

अगर आप ट्यूब टॉप को केजुअल्स में एक स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो आपको तारा का यह स्टाइल काफी पसंद आएगा। इस लुक में तारा ने ब्लैक कलर का ट्यूब टॉप विद स्लीव्स पहना है। इस ट्यूब टॉप को तारा ने ब्लू कलर की जींस के साथ टीमअप किया है। इस जींस पर भी बीड्स लुक है। तारा ने इस लुक में हील्स कैरी किए हैं। वहीं नो मेकअप लुक के साथ ओपन हेयर्स रखे हैं।

मोनोक्रोमेटिक लुक

अगर आप मोनोक्रोमेटिक आउटफिट पहन रही हैं और उसके साथ आप ट्यूब टॉप पहनना चाहती हैं तो तारा के इस स्टाइल से इंस्पिरेशन लें। इस लुक में तारा ने मोनोक्रोमेटिक लुक रखा है, लेकिन अपने इस लुक को थोड़ा इंटरस्टिंग बनाने के लिए तारा ने ब्लू कलर का ट्यूब टॉप पहना है।

वहीं लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में तारा बेहद ही ब्यूटीफुल लग रही हैं। आप भी तारा के इस लुक को ऑफिस से लेकर ब्रंच टाइम यहां तक कि पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं।

The post ट्यूब टॉप को करना है वार्डरोब में शामिल, तारा के इन स्टाइल्स से लें इंस्पिरेशन appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/tube-tops-have-to-be-included-in-wardrobes-take-inspiration-from-these-styles-of-tara/

No comments:

Post a Comment